एचटीसी एक बार फिर नए स्मार्टफोन के साथ बाजार में कर सकता है वापस

 

हाल ही में आईं कुछ रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ था कि HTC ताइवान में डिजायर 20 प्रो हैंडसेट लॉन्च करने की योजना बना रही है। स्मार्टफोन को ताइवान में नैशनल कम्युनिकेशंस कमीशन (NCC) से अप्रूवल मिल चुका है। सोमवार को ब्लूटूथ SIG और वाई-फाई अलायंस अथॉरिटीज से इस फोन को सर्टिफिकेट मिल गया। एचटीसी के आने वाले फोन को अब गूगल प्ले कंसोल और गीकबेंच पर देखा गया है। ताइवानी कंपनी ने 16 जून को ताइवान में होने वाले लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं। लॉन्च पोस्टर से ऐसा लगता है कि आने वाला फोन डिजायर 20 प्रो होगा।
गिज्मोचाइना की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लॉन्च पोस्टर में दिख रहे फोन को देखें तो पता चलता है कि इसमें होल-पंच डिस्प्ले होगी और रियर पर कैमरा मॉड्यू दिया जाएगा। इसका डिजाइन अप्रैल में लॉन्च हुए डिजायर 20 प्रो जैसा ही दिख रहा है। डिजायर 20 प्रो एचटीसी का पहला फोन होगा जिसमें होल-पंच स्क्रीन होगी। इसके अलावा ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला भी यह कंपनी का पहला फोन होगा।

इससे पहले आईं रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि HTC Desire 20 Pro में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगी। फोन में फुलएचडी+ रेजॉलूशन 1080 x 2340 पिक्सल स्क्रीन दी जाएगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.6:9 होगा। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट होने की खबरें हैं।

एचटीसी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम हो सकती है। फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया जाएगा। अभी दूसरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी नहीं मिली है इसके अलावा यह भी पुष्टि नहीं हुई है कि ताइवान की यह कंपनी डिजायर 20 प्रो के साथ वनीला डिजायर 20 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *