एचएमडी ग्लोबल दे रही नोकिया के स्मार्टफोन्स पर 100% कैशबैक

नई दिल्ली
गणतंत्र दिवस के अवसर पर कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने ग्राहकों को ऑफर और डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रही हैं। हाल ही में ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल खत्म हुई है। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डिस्काउंट और बेस्ट डील दी गई। रिपब्लिक डे सेल की तर्ज पर HMD Global ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत एचएमडी ग्लोबल Nokia का स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को 100 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है।

एचएमडी ग्लोबल Nokia 8.1, Nokia 6.1 Plus, Nokia 7.1, Nokia 5.1 और Nokia 3.1 Plus स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक पाने का मौका दे रही है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को नोकिया की वेबसाइट से नोकिया का स्मार्टफोन खरीदना होगा। इसके बाद नोकिया हर दिन एक लॉटरी सिस्टम के जरिए उस ग्राहक का चुनाव करेगी जिसने 100 प्रतिशत का कैशबैक जीता है। ग्राहकों को चुनने के लिए नोकिया ने अपने कुछ नियम बनाए हैं जिनमें सबसे अहम है कि फोन को नोकिया के ऑफिशल ई-स्टोर से ही खरीदा जाए।

नोकिया द्वारा चुने गए ग्राहक को कैशबैक अमाउंट उसी खाते में भेजा जाएगा जिसके जरिए उसने फोन की खरीददारी की थी। यह ऑफर 23 जनवरी 2019 से 30 जनवरी 2019 के बीच खरीदे गए नोकिया के स्मार्टफोन्स पर वैलिड है। बता दें कि तमिल नाडु के अलावा पूरे भारत में इस ऑफर लाभ उठाया जा सकता है। एचएमडी ग्लोबल ने अपने इस ऑफर को सभी वर्ग के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है और इसीलिए कंपनी ने अपने 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर में हाई एंड स्मार्टफोन नोकिया 8.1 से लेकर बजट स्मार्टफोन नोकिया 3.1 को शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *