एक बार फिर स्टेज पर कपिल शर्मा के साथ दिखेगी ‘गुत्थी’ ! 2 साल पहले हुआ था झगड़ा

मुंबई
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दो ऐसे कॉमेडियन हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में अपनी कॉमेडी से लोगों को दिनों में एक अलग जगह बना ली है। दोनों का अपना अलग अंदाज है। दोनों ने साथ मिल कर भी लोगों का खूब मनोरंजन किया है। हालांकि  आपसी मनमुटाव के कारण पिछले कुछ समय से दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं। कपिल और सुनील के फैंस  दोनों को एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं।

वहीं अब खबर हैं कि ये दोनों एक बार फिर से स्टेज पर दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल, सुनील सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं। इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें है कि सलमान 'भारत' का प्रमोशन करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ जून के महीने में पहुंच सकते हैं।

खबरें हैं कि सलमान सुनील को कपिल के शो में ला सकते हैं। हालांकि अभी तक 'भारत' के मेकर्स और कपिल शर्मा की ओर से ऐसी खबरों की को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।  खबरों की मानें तो कपिल शर्मा कई बार सुनील ग्रोवर के सामने अपने शो का हिस्सा बनने का प्रस्ताव रख चुके हैं। 

बात दें कि बीते दिनों कपिल जब अरबाज खान शो में पहुंचे तो उन्होंने सुनील ग्रोवर को लेकर कई बड़े खुलासे किए थो। उन्होंने कहा था कि मैंने सभी चीजें भूलकर सुनील को अपने शो में लेने का विचार बनाया। इसके लिए मैंने उससे पूछा था। भले हमारे बीच गलतफहमी रही होंगी जबकि मैं चाहता था कि वह शो में आए। लेकिन फिर मैंने गुस्से में कहा दिया कि वह नहीं आना चाहता तो उसकी मर्जी। मुझे सच में सुनील ग्रोवर बहुत पसंद हैं।

क्या था विवाद
ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ प्लेन में हाथापाई की थी। लड़ाई की वजह से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित कई कलाकारों ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। बाद में कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी लेकिन सुनील ने उनसे दूरी बनाए रखना ही सही समझा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *