एक दर्जन शिकायतों का चयन मुख्यमंत्री नाथ करेंगे सीधी बात

भोपाल
मुख्यमंत्री कमलनाथ आज शाम पांच से छह बजे के बीच जन अधिकार कार्यक्रम की आज शुरूआत करेंगे। सीएम मंत्रालय से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सीएम हेल्पलाइन और लोक सेवा गारंटी अधिनियम में शिकायत करने वालों से सीधी बात करेंगे। मुख्यमंत्री और उनकी समस्या का निराकरण करने के लिए अफसरों को निर्देशित करेंगे। लापरवाह अफसरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का एलान भी मुख्यमंत्री करेंगे।
इनसे करेंगे सीएम सीधी बात: सीएम एक दर्जन शिकायतकर्ताओं से साीधी बात करेंगे। इसके लिए एक दर्जन शिकायतों का चयन कर लिया गया है। इसमें उज्जैन के बडनगर के मकबूल, गुना जिले के मधुसूदनगुढ़ की ताराबाई, शहडोल जिले के जयसिंहनगर के प्रभुदयाल और दिवाकर सिंह ,उमरिया के भरेवा के सचेंद्र, गौरझामर जिला सागर के बद्री प्रसाद, सोनकच्छ जिला देवास के बलवान, ठीकरी जिला बड़वानी के विजय, पलेरा जिला टीकमगढ़ के उपेंद्र कुमार रजक और दीनदयाल, राजगढ़ के रामचंद्र सोलंकी और सीतामऊ जिला मंदसौर के शराफत की शिकायतों का चयन किया गया है। सीएम इन्हीं शिकायतकर्ताओं से बात करेंगे।
ये भी रहेंगे मौजूद: शाम पांच बजे से होंने वाली वीडियो कांफ्रेंसिंग में संबंधित जिले के समस्याग्रस्त आवेदक कलेक्टर के साथ मौजूद रहेंगे। जिले के कलेक्टर, एसपी और जिला स्तरीय विभागीय अफसर, संभाग के कमिश्नर, आईजी और अन्य अफसर भी जिनके प्रकरणों को समीक्षा में लिया गया है इस दौरान मौजूद रहेंगे। विभागों के एसीएस, पीएस और विभागाध्यक्ष भी रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *