एकता कपूर ने ऐक्ट्रेस महक चहल ‘नागिन 5’ के लिए किया अप्रोच

फैन्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब खबरें आईं कि 'नागिन 4' बंद हो रहा है। बाद में एकता कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो मेसेज के जरिए इस बात की पुष्टि कर दी। साथ ही उन्होंने 'नागिन 4' की पूरी कास्ट यानी निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया, जेस्मिन भसीन और रश्मि देसाई से भी इसकी माफी मांगी।

लेकिन एकता कपूर ने यह भी ऐलान किया कि वह अब 'नागिन 5' की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अगले सीजन की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां 'नागिन 4' की कहानी खत्म हुई थी। 'नागिन 5' के ऐलान के वक्त से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर अब एकता की नई नागिन कौन बनेगी? हाल ही खबर आई कि ऐक्ट्रेस महक चहल एकता कपूर की नागिन बन सकती हैं।

लेकिन महक चहल ने इन खबरों को अफवाह बताया है और कहा है कि उन्हें 'नागिन 5' के लिए अप्रोच नहीं किया गया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर महक ने लिखा, ' न तो मैं 'नागिन 5' कर रही हूं और न ही मुझे इसके लिए अप्रोच किया गया है। पता नहीं कहां से यह अफवाह आनी शुरू हो गई। यह झूठ है।'

महक चहल ने एकता कपूर के टीवी शो 'कवच' में भी काम किया था, जो 2016 में आया था। इसके बाद वह 'बिग बॉस 5' में भी नजर आईं। महक चहल ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वॉन्टेड' में भी काम किया है। 'नागिन 4' से फैन्स को काफी उम्मीदें थीं। 'नागिन' फ्रेंचाइजी के पहले 3 सीजन सुपरहिट रहे, लेकिन चौथा सीजन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। ऊपर से रही-सही कसर लॉकडाउन ने पूरी कर दी।

एकता कपूर ने शेयर किए वीडियो मेसेज में यह भी कहा कि वह मानती हैं कि 'नागिन 4' स्क्रिप्ट को उन्होंने ज्यादा टाइम नहीं दिया, इसलिए रेटिंग भी उम्मीद के मुकाबले काफी कम रही। पर अब उन्होंने 'नागिन 5' के लिए कमर कस ली है और नागिनों की तलाश भी शुरू हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *