बांग्‍लादेश की पीएम संग सलमान और कटरीना

सलमान खान और कटरीना कैफ ने हाल ही में बांग्‍लादेशी टी-20 क्रिकेट मैचों की ग्रैंड ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म किया। दोनों ने न सिर्फ अपने डांस मूव्‍स से लोगों को थिरकने पर मजबूर किया बल्‍कि उन्‍होंने बांग्‍लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ तस्‍वीरों के लिए पोज भी दिया।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान ने फैंस के साथ तस्‍वीर शेयर की। इसमें सलमान और कटरीना को शेख हसीना के साथ एक ही फ्रेम में देखा जा सकता है।

जहां सलमान ब्‍लू टी-शर्ट, ब्‍लैक जैकेट में हमेशा की तरह स्‍टाइलिश नजर आ रहे हैं, वहीं कटरीना भी ब्‍लैक आउटफिट में स्‍टनिंग दिख रही हैं। सलमान ने फोटो पर कैप्‍शन दिया, 'प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ कटरीना और मैं…उनसे मिलना खुशी और सम्मान की बात थी।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान अब डायरेक्‍टर प्रभु देवा की फिल्‍म 'दबंग 3' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, सई मांजरेकर और साउथ के सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप जैसे ऐक्‍टर्स दिखेंगे। फिल्‍म 20 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा वह 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। वहीं, कटरीना कैफ अब डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *