उन्नाव केस: CBI की टीम ने शुरू किया एक्शन, आज SC में भी बड़ी सुनवाई

नई दिल्ली
उन्नाव रेप मामले में आज बड़ा दिन है. सुप्रीम कोर्ट आज इस मामले में सुनवाई करेगा, साथ ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई आज पीड़िता के द्वारा लिखी गई चिट्ठी को लेकर भी सुनवाई करेंगे. बुधवार को हुई सुनवाई में ये बात उठी थी कि केस को उत्तर प्रदेश के बाहर शिफ्ट किया जाए. अब देखना होगा कि अदालत इस मामले में क्या रुख लेता है?
सीबीआई की टीम ने शुरू किया एक्शन
उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुई एक्सीडेंट की घटना पर हर किसी को शक था, यही कारण रहा कि इसकी जांच सीबीआई को सौंपी गई. सीबीआई ने अपना काम शुरू कर दिया है. मुआयना करने पहुंची टीम का कहना है कि ट्रक रॉन्ग साइड से आ रहा था, जिसकी स्पीड काफी ज्यादा थी. पीड़िता की गाड़ी ने ट्रक की टक्कर से बचने की पूरी कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे. 
अभी भी गंभीर है हालत
दूसरी ओर अगर पीड़िता की बात करें तो अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती पीड़िता पर डॉक्टर लगातार निगरानी बनाए हुए है और इलाज की हर संभव कोशिश की जा रही है. 28 जुलाई को एक ट्रक ने रायबरेली के रास्ते पर पीड़िता की गाड़ी को टक्कर मार दी थी. जिसमें पीड़िता गंभीर रूप से घायल हुई थी और पीड़िता की चाची-मौसी की मौत हो गई थी. जबकि पीड़िता का वकील भी गंभीर रूप से घायल था.
उन्नाव मामले पर सुप्रीम फैसला
सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को इस मसले को सुना था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीड़िता के द्वारा लिखा गया खत उनतक नहीं पहुंचा है. अदालत ने उन्नाव पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट भी तलब भी थी. चीफ जस्टिस ने बुधवार इस बात पर भी सख्ती बरती थी कि उन्हें पीड़िता की मां की चिट्ठी के बारे में अखबारों से पता लगा था, जबकि चिट्ठी उनके पास तक पहुंची ही नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *