उधार में नहीं दी सिगरेट तो बदमाशों ने पूरे परिवार को पीटा

रीवा
रीवा के सितलहा गांव में बदमाशों ने एक परिवार के सदस्यों को जमकर पीटा. इस घटना में तीन लड़कियों सहित 7 लोग घायल हो गए. पीड़ित परिवार द्वारा उधार में सिगरेट नहीं दिया जाना ही मारपीट का कारण बताया जा रहा है. वैसे यह भी आरोप है कि कुछ माह पहले आरोपी युवकों द्वारा घर की लड़की के साथ छेड़खानी की गई थी, जिसका विरोध करने के बाद बदला लेने की नीयत से मारपीट की गई है. यह घटना जिला के जवा थाना अंतर्गत सितलहा गांव की है. यहां रहने वाले गोस्वामी परिवार के 7 सदस्यों को गांव के ही दबंग लोगों द्वारा पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया. मारपीट में तीन नाबालिग लड़कियों को अधिक चोट आने के कारण उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरी घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे अपने घर पर पान गुटखा की छोटी सी दुकान चलाती हैं. उनकी दुकान पर बीती रात फिरोज, गोलू सहित अन्य लोग आए और उधार में सिगरेट मांगने लगे. उधार पर सिगरेट नहीं दिए जाने की बात पर वे बहस करने लगे और देखते ही देखते उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. अस्पताल में इलाजरत कवित्री ने कहा कि उधार में सिगरेट नहीं देने के कारण ही मारपीट की गई है. उसने कहा कि उसके भाई ने सामान उधार देने से मना कर दिया. तब बदमाशों ने उसके पापा, भाई और बहन के साथ मारपीट की.

इस घटना में कवित्री, गायत्री 17 वर्ष, सुकन्या 16 वर्ष व उनका छोटा भाई पुष्कर सहित दादा – दादी व पिता को चोट आई. पीड़ितों ने यह भी बताया कि कुछ माह पहले आरोपी युवक ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी की थी. वह लड़कियों के साथ गलत करने की नीयत से उन्हें छत पर ले गया था. लेकिन तब उन्हें पकड़ लिया गया था. उसी मामले को लेकर आरोपियों ने मारपीट की है. इसके अलावा उनका और कोई विवाद नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *