उद्योगपतियों से वन टू वन हुए CM नाथ, मिलिंद देवड़ा के साथ किया ब्रेकफास्ट

भोपाल
मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आज मुंबई उद्योगपतियों से वन टू वन और राउंड टेबल मुलाकात कर प्रदेश की नई निवेश नीति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि यह मध्यप्रदेश में निवेशकों का विश्वास लौटाने की पहल है। सीएम नाथ ने कहा कि हमारी नई निवेश नीति हर जिले की जरूरत के मुताबिक अलग-अलग होगी। उद्योगपतियों से मुलाकात इसी के मद्देनजर की जा रही है और उनके विश्वास के अनुकूल सुझाव लिए जा रहे हैं। उन्होंने 35 उद्योगपतियों के साथ राउंड टेबल कांफ्रेंस पर भी निवेश को लेकर चर्चा की।

सीएम नाथ ने आज सुबह मिलिंद देवड़ा के साथ ब्रेकफास्ट किया। इसके बाद देवड़ा ने ट्वीट में लिखा कि उनके पारिवारिक मित्र और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, के साथ ब्रेकफास्ट पर बातें हुईं। वे एमपी में युवाओं के लिए रोजगार बढ़ाने के लिए निवेश के अवसर बढ़ाने के लिए आए हैं। जहां तक संभव है, उनकी मदद के लिए वे तैयार हैं। इसके बाद सीएम नाथ ने बिरला ग्रुप के कुमार मंगलम के साथ लंच किया। वे कल रिलायंस ग्रुप के चेयर मैन मुकेश अंबानी के साथ डिनर पर मिले थे।

आज उनकी मुलाकात टाटा ग्रुप के चंद्रशेखर, महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के पवन गोयनका, टाटा पावर के प्रवीर सिन्हा, ग्रेसिम के दिलीप गौर, आरपीजी ग्रुप के हर्ष गोयनका, एसीसी सीमेंट के दिलीप अखूरी, अहिल्या हेरीटेज होटल्स के यशवंत होलकर एवं नरसी मुंजी के अमरीश पटेल से हुई और सभी से उनकी वन टू वन चर्चा भी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *