उद्धव और फडणवीस ने नेताओं को गठबंधन के बारे में मीडिया से बात नहीं करने को कहा

 
मुंबई 

विधानसभा चुनाव में गठबंधन और मुख्यमंत्री पद को लेकर मीडिया से कोई बात न की जाए। यह नसीहत शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने नेताओं को दी है। सोमवार को दोनों दलों के विधायकों और मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने विधान भवन के सेट्रल हॉल में मीटिंग की। जिसमें दोनों तरफ के नेताओं को जुबान पर नियंत्रण रखने को कहा गया। 
 
बैठक में विधान परिषद में उपसभापति चुनी गई नीलम गोर्हे का अभिनंदन किया गया। बैठक में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा और मुख्यमंत्री किस दल का होगा। इसका फैसला मुख्यमंत्री, उद्धव ठाकरे और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के स्तर पर होगा। दोनों दल के विधायक व मंत्री ऐसा कोई बयान न दे जिससे कि बीजेपी और शिवसेना कार्यकर्ताओं में दूरी बढ़े। 

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में वरिष्ठ बीजेपी नेता व राज्य के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि बीजेपी-शिवसेना एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगे और 220 से अधिक सीटें जीतेंगे। बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के बारे में मुख्यमंत्री फडणवीस व शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के अलावा उनके द्वारा नियुक्ति किए गए दो प्रवक्ता ही आगे से मीडिया से बात करेंगे। 

मुख्यमंत्री ने बैठक में कहा कि दोनों दलों के बीच का गठबंधन मजबूत है, लेकिन विधायक किसी गफलत में न रहे। अपने- अपने क्षेत्र में पूरी तैयारी के साथ काम में जुट जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे लिए विपक्ष चुनौती नहीं है लेकिन सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएं। वोटरों को सरकार के कामों की जानकारी होनी चाहिए। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *