इस रक्षा बंधन मैक्सी ड्रेस को बनाएं वॉरड्रोब का हिस्सा

भाई-बहन के प्यार का त्योहार रक्षा बंधन बस आने ही वाला है। ऐसे में जाहिर सी बात है आपने भी त्योहार की तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी होंगी। मौका त्योहार का हो तो लड़कियों सबसे पहले इस बात की टेंशन रहती है कि त्योहार के खास मौके पर उन्हें क्या पहनना चाहिए? किस तरह की ड्रेस में वो अच्छी लगेंगी? कैसे ड्रेसअप हों ताकि उनकी तस्वीरें सबसे बेस्ट आए?

अगर ये सारे सवाल आपको भी परेशान कर रहे हैं तो हमारे पास है आपकी इस समस्या का हल। अगर आप इस बार राखी के मौके पर कुछ ऐसा पहनना चाहती हैं जिसमें ट्रडिशनल टच भी हो और आप बहुत ज्यादा वेस्टर्न भी ना लगें तो मैक्सी ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों मैक्सी ड्रेस काफी ट्रेंड में है और बड़ी संख्या में लड़कियां और महिलाएं इसे ट्राई कर रही हैं।

आप चाहें तो बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान से टिप्स लेकर इस बार रक्षा बंधन के मौके पर मैक्सी ड्रेस खरीद सकती हैं। सारा कई मौकों पर मैक्सी ड्रेस पहनी नजर आ चुकी हैं। नियॉन कलर की ये फ्लोरल प्रिंट वाली मैक्सी ड्रेस हो या फिर ब्लू कलर की ये मैक्सी ड्रेस जिस पर रेड कलर से प्रिंट्स बना हुआ है या फिर वाइट कलर की ये प्लेन मैक्सी ड्रेस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *