इलाहाबाद विश्वविद्यालय जा रहे अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया

 
लखनऊ

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आयोजित छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह पर जिला प्रशासन ने रोक लगा दी है। इसके बावजूद कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। इस मामले को लेकर राजनीति गर्म हो गई है।  अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा ह। उन्होंने ट्विटर पर हवाईअड्डे से एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें वह पुलिस अधिकारियों से बात करते दिखाई दे रहे हैं। 

इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं: हवाईअड्डे के निदेशक 
इस संबंध में हवाईअड्डे के निदेशक ए. के. शर्मा से सवाल करने पर उन्होंने कहा कि इस बाबत उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इस संबंध में सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं हुई है।  
 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने जा रहे थे अखिलेश 
बता दें कि अखिलेश ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करनी थी। जिला प्रशासन की रोक के बावजूद अखिलेश कार्यक्रम में जाने के लिए अड़े हुए हैं। विश्वविद्यालय में 12 बजे का कार्यक्रम है। इसी वजह से विश्वविद्यालय में अवकाश भी घोषित कर दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *