इलाज के दौरान 82 साल की बुजुर्ग कैदी की मौत, पुलिस-प्रशासन के फूले हाथ-पांव

सीवान
बिहार के सीवान से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक कैदी की मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि इलाज के दौरान कैदी की मौत हुई है. इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव भी फूल गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, कैदी का नाम रामचंद्र राम है. इलाज के लिए उन्हें सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कैदी रामचंद्र हत्या के मामले में 26 माह से जेल में बंद थे. सीवान सदर अस्पताल पहुंचे एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि यह ये कैदी काफी उम्रदराज थे. उनकी उम्र करीब 82 साल थी. पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. इसी दौरान जेल में इनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई. उसके बाद जेल प्रशासन द्वारा सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई.

बता दें कि पिछले महीने नालंदा जिले में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता ने आत्महत्या कर ली थी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खास बात यह है कि जदयू नेता ने थाने के शौचालय में फांसी लगा कर आत्महत्या की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *