इंस्टाग्राम पोस्ट कर दीजिए डिलीट और 1 साल तक फ्री में हवाई सफर करें

आप में से अधिकतर लोग इंस्टाग्राम इस्तेमाल करते होंगे। ऐसे में जाहिर-सी बात है कि आपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई फोटो या वीडियो भी शेयर किया होगा, लेकिन यदि हम आपसे यह कहें कि आप अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट कर दीजिए और बदले में 1 साल तक फ्री में हवाई यात्रा कीजिए तो शायद आपको मजाक लगेगा, लेकिन यही सच है कि JetBlue आपको ऐसा ही ऑफर दे रही है। आइए जानते हैं।

अमेरिकन एयरलाइंस जेटब्लू ने अपने कहा है कि यदि आप अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट (टाइमलाइन) डिलीट कर देते हैं तो कंपनी आपको पूरे एक साल तक फ्री में हवाई सफर कराएगी। इसकी जानकारी कंपनी ने खुद ट्वीट करके दी है। इसके लिए कंपनी ने ऑल यू कैन जेट नाम से ऑफर की शुरुआत की है।

कंपनी के ब्लॉग पोस्ट के मुताबिक इस प्रतियोगिता का आखिरी दिन 8 मार्च 2019 है यानि इससे पहले आपको इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना होगा। यदि आप इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं तो अपने फोन के ब्राउजर में https://www.jetblue.com/aycj/ इस लिंक को ओपन करें।

इसके बाद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट करें और उसकी फोटो या स्क्रीनशॉट अपलोड करें। साथ ही आपको एक खाली जगह को भी भरना होगा जो कि ऑल यू कैन… के नाम से होगा। साथ ही आपको कंपनी के टेंपलेट के साथ कंपनी को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट करना होगा।

बता दें कि कंपनी ने इस प्रतियोगिता की शुरुआत 27 फरवरी को की थी जिसके बाद हजारों लोगों ने अपने इंस्टाग्राम फीड डिलीट करने की फोटो को अपलोड किए हैं। तो यदि आपको भी लगता है कि इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट करने से आपको कोई नुकसान नहीं होगा तो आप इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं और पूरे 1 साल तक फ्री में हवाई सफर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *