इंदौर में 12 मई को होगा पीएम मोदी का रोड शो, ऐतिहासिक बनाने में जुटे बीजेपी नेता

इंदौर 
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को इंदौर के दशहरा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 12 मई को दोपहर तीन बजे वो दिल्ली से आकर पहले खंडवा जाएंगे और वहां सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम पांच बजे इंदौर की सभा में शामिल होंगे. बीजेपी ने इंदौर में सभा के अलावा उनके रोड शो की तैयारी भी की है. बता दें कि शाम 5 बजे बड़ा गणपति से रोड शो शुरू होगा और राजबाड़ा पर जाकर खत्म होगा.

बीजेपी ने पीएम मोदी के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए पांच बीजेपी नेताओं की टीम बनाई है. ये टीम पीएम की सभा मे भीड़ जुटाने से लेकर रोड शो को सफल बनाने का काम करेगी, जिसके लिए बीजेपी ने मधु बर्मा, गोपाल सिंह चौधरी, विधायक रमेश मेंदोला, नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, जिलाध्यक्ष अशोक सोमानी को तैयारियों का पूरा जिम्मा दिया है.

पीएम मोदी दशहरा मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे. इस सभा में भारी भीड़ जुटने की तैयारी है. पीएम की सभा के जरिए बीजेपी लोकसभा चुनाव की मालवा-निमाड़ की सारी सीटों पर असर डालने की तैयारी है, ताकि खंडवा, खरगोन, देवास-शाजापुर, उज्जैन और मंदसौर जैसी सीटों पर भी पार्टी को जबदस्त फायदा मिल सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *