इंतजार खत्म! OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की लॉन्च डेट का ऐलान

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की लॉन्च डेट का ऐलान कल दिया गया है। चीन की कंपनी OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन से 14 मई को पर्दा उठाएगी। कंपनी के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से OnePlus 7 फोन का एक विडियो शेयर किया गया है, जिसमें फोन की झलक देखने को मिल रही है।

OnePlus 7 के डिस्प्ले और कैमरे की जानकारी तो पहले ही लीक हो चुकी है, अब इसके स्टोरेज वेरियंट की जानकारी भी सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus 7 और 7 Pro नाम से लॉन्च होने वाले दोनों ही स्मार्टफोन 2 स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किए जाएंगे। फोन के बेस वेरियंट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, वहीं दूसरे वेरियंट को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

 

इसके अलावा कंपनी OnePlus 7 Pro का एक तीसरा वेरियंट भी लॉन्च करेगी जिसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज होगी। दोनों ही फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। बात की जाए डिस्प्ले की तो, OnePlus 7 में 6.4 इंच का FHD+ डिस्प्ले और OnePlus 7 Pro में 6.7 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा।

 

कंपनी के सीईओ सीईओ पेटे लाउ ने पहले ही कंफर्म किया है कि OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro दोनों ही 5G कनेक्टिविटी के साथ आएंगे। बात की जाए कैमरे की तो लीक के मुताबिक OnePlus 7 Pro के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। वहीं, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा, इसमें 3X ऑप्टिकल जूम होगा। जबकि फोन के बैक में लगा तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा।

हालांकि, यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला पहला स्मार्टफोन नहीं होगा, लेकिन वनप्लस पहली बार अपने किसी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लाएगा। इस स्मार्टफोन में 44W रैप चार्जिंग के साथ 4,000 mAh की बैटरी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *