इंटरनेट पर छा गया ‘टिप-टिप बरसा’ पर आलिया का जबरदस्त डांस

इन दिनों बॉलिवुड में जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान सुर्खियों में हैं, वहीं एक और नाम भी है जो तेजी से अपनी जगह बनाने में जुटी हैं। यह नाम है पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला का। सोशल मीडिया में अपने डांस विडियो से कहर बरपा रहीं आलिया के विडियो खूब देखे जा रहे हैं।

हाल ही में आलिया ने अपने दो नए डांस विडियो पोस्ट किए, जिनमें वह बेहद कॉन्फिडेंट और कुशल डांसर नजर आ रही हैं। आलिया ने फेमस गाने 'टिप-टिप बरसा पानी…' और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के गाने 'मैं तेनु समझावां…' पर कमाल का डांस किया है।

आलिया जल्द ही अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में दिखाई देंगी। हालांकि फिल्म आने के पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो गई है l आलिया के दोनों ही विडियो सोशल मीडिया पर छाय हुए हैं। उनकी डांसिंग स्टेप्स और स्किल्स को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने डांसिंग के लिए जमकर मेहनत की है और पसीना बहाया है l

आलिया फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी l इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ करने वाले हैं और यह फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी l फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम शुरू हो गया है, जल्द ही फिल्म फ्लोर पर जाएगी। इस भूमिका के लिए आलिया फर्नीचर के अलावा 50 और अभिनेत्रियों ने ऑडिशन दिया था, जिनमें आलिया फर्नीचरवाला को फाइनल कर लिया गया l आलिया कई बार अपनी मां के साथ मीडिया के सामने भी आई हैं, वह पूजा बेदी की तरह ही बोल्ड और ब्यूटीफुल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *