आ रहा है OnePlus 7T Pro, जानें किस दिन हो सकता है लॉन्च

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च करने के बाद अब कंपनी OnePlus 7T Pro लाने की तैयारी कर रही है। इस महीने की शुरुआत में इस फोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं और अब इसकी लॉन्च के बारे में जानकारी सामने आई है।

टिपस्टर मैक्स जे ने ट्विटर पर फोन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसपर 15 अक्टूबर लिखा नजर आ रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन से 15 अक्टूबर को पर्दा उठाएगी। बता दें कि मैक्स जे ने 4 अगस्त को टी वर्जन आने के बारे में भी संकेत दिए थे।

पिछले साल 30 अक्टूबर को वनप्लस 6T लॉन्च किया गया था, ऐसे में हो सकता है कि कंपनी 30 अक्टूबर से 15 दिन पहले ही इस फोन से पर्दा उठा दे। पिछले हफ्ते इस नए फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें फोन की एक झलक देखने को मिली। चीन की सोशल वेबसाइट वेइबो पर नजर आई इन तस्वीरों में फोन के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा नजर आ रहा है।

फोटो में एक ब्लैक कलर के ओवरसाइज प्लास्टिक केस में 7T प्रो के फ्रंट और बैक को साफ देखा जा सकता है। फोन के फ्रंट की तस्वीर में होमस्क्रीन नजर आ रहा है, जो कि OxygenOS की तरह दिखाई दे रहा है। वनप्लस 7T प्रो डिस्प्ले के ऊपर 2 और कटआउट नजर आ रहे हैं, जो कि कैमरे के लिए हो सकते हैं। वहीं, बात करें दूसरी तस्वीर की तो इसमें फोन का बैक दिखाई दे रहा है। जिसमें ट्रिपल रियर कैमरे के लिए कटआउट दिए गए हैं।

इसके अलावा कैमरे के नीचे दो बड़े कटआउट दिखाई दे रहे हैं जिससे फोन की बॉडी नजर आ रही है, जो कि नेब्यूला ब्लू कलर की है। खास बात यह है कि इस फोन के बैक का ऊपरी हिस्सा उंगली से छिपा हुआ है, ऐसे में यह भी हो सकता है कि फोन में एक चौथा कैमरा भी हो। इसके अलावा फिलहाल इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि नया फोन स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसकी हाल ही में घोषणा की गई थी। साथ ही आईपी रेटिंग के साथ फोन के कैमरा सेंसर में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *