आहना ने शाहरुख खान को कहा ‘मोस्ट चार्मिंग मैन’

मुंबई
सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने नेटफ्लिक्स के ‘बेताल’ (Betaal ) के सेट पर अचानक पहुंचकर आहना कुमरा (Aahana Kumra) और विनीत कुमार सिंह (Viineet Kumar Singh) को चौंका दिया। शाहरुख का वर्णन ‘मोस्ट चार्मिंग मैन’ के रूप में करते हुए आहना ने ट्विटर पर उनके साथ वाली अपनी एक सेल्फी साझा की।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘‘जीवन में सबसे बड़ी खुशियां आपके पास तब आती हैं जब आपको उनकी सबसे कम उम्मीद होती है। हमारे प्रोड्यूसर साहब शाहरुख खान, किंग खान का ‘बेताल’ के सेट पर सरप्राइज विजिट। सबसे आकर्षक प्यक्ति।’’

‘गोल्ड’, ‘मुक्काबाज’ और ‘अग्ली’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके विनीत ने भी ट्विटर पर शाहरुख संग अपनी एक तस्वीर साझा की है।

उन्होंने लिखा, ‘‘‘बेताल’ के सेट पर आकर सर ने हमें चौंका दिया। उन्हें देखना किसी किताब को पढऩे के जैसा है। उनसे काफी कुछ सीखने को है! ईमानदारी से यह मेरे लिए फिर से एक फैन मोमेंट रहा और मुझे यह फिर से बहुत पसंद आया! आपका धन्यवाद।’’

शाहरुख नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज ‘बेताल’ के सह-निर्माता हैं। इसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और निर्देशित किया है। निखिल महाजन इसके सह-निर्देशक हैं। इसका सहनिर्माण गौरव वर्मा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स द्वारा किया जाएगा।

इमरान हाशमी अभिनीत ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ और बॉबी देओल अभिनीत ‘क्लास ऑफ 83’ के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह तीसरी परियोजना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *