आसमान में चक्कर काटकर चला गया तेजस्वी का हेलीकॉप्टर, समर्थक निराश

मधुबनी 
बिहार के मधुबनी के केवटी विधानसभा क्षेत्र के खिरमा-ननौरा में गुरुवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा आयोजित होनी थी. इस सभा के लिए तेजस्वी यादव आए भी लेकिन उनका हेलीकॉप्टर नीचे नहीं उतरा और आसमान का चक्कर काट वापस चला गया. अब इस पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

एक तरफ ये कयास लगाया जा रहा है कि सभा में लोगों की उपस्थिति काफी कम थी, इसलिए तेजस्वी का हेलीकॉप्टर नीचे नहीं उतरा. वहीं आरजेडी का कहना है कि समय पर हेलीपैड तैयार नही होने के कारण तेजस्वी नही उतर सके.

दरअसल, महागठबंधन के मधुबनी लोकसभा के प्रत्याशी बद्री कुमार पूर्वे के पक्ष में चुनावी सभा होनी थी. इसे तेजस्वी को संबोधित करना था लेकिन तेजस्वी सभा में शामिल नहीं हुए और उनका हेलीकॉप्टर आसमान में चक्कर लगा कर निकल लिया. इसे लेकर तेजस्वी यादव को सुनने आये चंद समर्थकों को निराश होकर लौटना पड़ा.

इधर राजद दरभंगा जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव ने पत्रकारों को बताया की बुधवार शाम तेजस्वी यादव के आगमन की सूचना मिली कि वे बारह बजे केवटी विधानसभा क्षेत्र में समय देंगें. वे ठीक बारह बजे आए भी लेकिन तब तक मंच और हेलीपैड तैयार हो नहीं पाया.

इस कारण उनका हेलीकॉप्टर उतारा नही गया और वे वापस मुजफ्फरपुर के कार्यक्रम में चले गए. बाद में वे छपरा चले गए और प्रत्याशी को आज नही आने की बात बताई. अब तेजस्वी यादव यहां कब आएंगे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. अधूरी तैयारी के कारण यह कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *