आलिया भट्ट के इस लुक की कीमत में आ जाएगी कपड़ों से भरी वॉरड्रोब

बॉलिवुड दीवाज का लुक, उनके आउटफिट्स, फुटवेअर, बैग्स और अक्सेसरीज हमेशा लोगों को फैशन गोल्स देते रहते हैं और हर लड़की इन दीवाज की तरह दिखना चाहती है। अगर बात आलिया भट्ट की करें तो इस समय अपनी बेहतरीन आउटफिट के कारण आलिया काफी चर्चा में हैं। आलिया हमेशा ही अनकम्फर्टेबल आउटफिट की बजाय कैजुअल और स्टाइलिश आउटफिट पहनना पसंद करती हैं। इसीलिए आलिया का स्टाइल ट्रेंड में रहता है क्योंकि ये कूल और स्टाइलिश होने के साथ-साथ कम्फर्टेबल भी होता है।

अभी हाल में ही आलिया भट्ट बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के लिए रॉल्फ लॉरेन की sequin dress में नजर आईं। ये ड्रेस चमकीले इफेक्ट के साथ देखने में भी बेहद स्टाइलिश थी। इस ड्रेस के साथ आलिया ने Christian Louboutin की वाइट क्रिस्टल सैंडल को पेयर किया था। आलिया का ये लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा था और लड़कियों के बीच तो इस लुक को लेकर काफी खलबली-सी मच गई। इस खूबसूरत ड्रेस और सिंड्रेला जैसे जूते को पहनने का सपना हर लड़की देख रही होगी। लेकिन क्या आपको पता है ये ड्रेस और सैंडल देखने में केवल खूबसूरत ही नहीं है बल्कि इसकी कीमत हम में से ज्यादातर लोगों की रेंज से बाहर है और इसकी कीमत आपको शॉक में ले जाने के लिए काफी है।

आलिया की इस sequin dress और किस्टल सैंडल की कुल कीमत इंडियन करेंसी के अनुसार तकरीबन 6 लाख रुपये है जिसमें से आलिया की ड्रेस की कीमत 4 लाख 50 हजार रुपये के आसपास है जबकी सैंडल की कीमत 1 लाख 50 हजार रुपये के आसपास। आलिया के इस ड्रेस और सैंडल को पहनना आम लड़कियों के लिए सपना -सा ही है। अगर आप भी आलिया के इस लुक को ट्राई करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको मोटी रकम चुकानी पड़ सकती है। यकीन मानिए इतने में तो आप कपड़ों से भरी पूरी वॉरड्रोब खरीद सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *