आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, जमादार-सिपाही घायल

छपरा
एक ओर छपरा (Chhapra) में थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिले नालन्दा में पुलिस टीम (Police Team) पर हमला कर दिया गया. एक मामले की जांच के लिए गई पुलिस टीम पर जानलेवा पत्थरबाजी (Stone pelting) की गई जिसमें दीपनगर थाना में पदस्थापित जमादार राकेश कुमार सिंह और एक सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गए.  घटना जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी गांव की है.

एसपी नीलेश कुमार ने बताया कि तुंगी गांव में एक व्यक्ति की हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने गयी थी. जिसके बाद आरोपियों और गांववालों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए पथराव कर दिया. बदमाशों ने पुलिस टीम पर इतनी पत्थरबाजी की जिससे किसी की जान भी जा सकती थी.

बहरहाल इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती करवाया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नीलेश कुमार भी पहुंचे सदर अस्पताल पहुंचे है और घटना की जानकारी अपने पदाधिकारी से ली. एसपी ने कहा कि इस घटना में शामिल आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *