आरोपी के बुजुर्ग पिता से दरोगा ने कराई पैरों की मालिश

दुदही।
कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाने पर तैनात एक एसआई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एसआई एक आरोपी के पिता से पैर की मालिश करा रहा है। बताया जाता है कि 20 दिनों से बुजुर्ग को हिरासत में लेकर एसआई बेगारी करा रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने एसआई को लाइन हाजिर कर दिया है।

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के जंगल लुअठहा निवासी एक युवक पर 20 रोज पूर्व एक लड़की को भगाने का आरोप लगा था। मामले की जांच करने गांव पहुंचे विशुनपुरा थाने पर तैनात एसआई अरुण कुमार चौबे आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर थाने ले आए। करीब 20 दिनों से आरोपी युवक का पिता थाने में हैं। एसआई बुजुर्ग को अपने कमरे में रखे हुए है। आरोप है कि बुजुर्ग से एसआई सब्जी कटवाने, कपड़ा धुलवाने समेत अपनी जरूरतों का उससे काम कराया करते थे। इसी बीच बुधवार को

एसआई का वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह आरोपी युवक के पिता से अपने पैर की मालिश करा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट तैरने लगी। लोग भी पुलिस के इस कृत्य का वीडियो शेयर करते हुए प्रशासनिक अफसरों को कोस रहे थे। गुरुवार को वायरल वीडियो का एसपी ने भी संज्ञान लिया और एसआई अरुण कुमार चौबे को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। 

विनोद कुमार मिश्र एसपी कुशीनगर ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद एसआई अरुण कुमार चौबे को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस तरह के कृत्य से पुलिस की छवि खराब हो रही थी। मामले की जांच सीओ तमकुहीराज को सौंपी गई है। सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *