आरे में पेड़ों की कटाई के खिलाफ बॉलीवुड स्टार्स, ऐसे जताया विरोध

 
मुंबई 

मुंबई में मेट्रो रेल साइट बनाने का काम शुरू हो गया है और इसके साथ आरे में स्थित पेड़ों की कटाई का काम भी जारी है. हालांकि काम शुरू होते ही प्रदर्शनकारी वहां पहुंच गए, लेकिन बावजूद इसके प्रशासन अपना काम करने में लगा रहा. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस बल का प्रयोग किया गया.

आरे जंगल से पेड़ काटने के फैसले के विरोध में सेलिब्रिटी भी आ गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी इसका विरोध किया और वीडियो भी शेयर किया है. दिया मिर्जा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, क्या यह अवैध नहीं है? आरे में अभी यह हो रहा है. क्यों? कैसे?. दिया मिर्जा ने अपने ट्वीट में बीएमसी, आदित्य ठाकरे, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को टैग किया है.
 
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी प्रशासन का विरोध किया है. स्वरा ने ट्वीट किया, और ये शुरू हो गया. आरे जंगल नष्ट हो रहे हैं. बॉलीवुड फिल्म मेकर ओनिर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, अंधेरे में हमारे पेड़ों पर कुल्हाड़ी गिर रही है. RIP आरे फोरेस्ट. हम तुम्हें नहीं बचा पाए. मेरा दिल यह जानने के लिए टूट जाता है कि सुबह तक कई खड़े पेड़ मानव लालच में पड़ गए होंगे.
 
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट संजय निरुपम ने भी आरे जंगल का समर्थन किया है और पेड़ काटने का विरोध किया है. संजय निरुपम ने लिखा, आरे जंगल में पेड़ कटने शुरू हो गए हैं. यह मुंबई का दुखद दिन है. मैं सरकार और मुंबई रेल के फैसले का विरोध करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *