आयुष्मान की अंधाधुन का चीन में जलवा, 3 दिन में कमाए 40 करोड़

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म अंधाधुन भारत में दमदार परफॉर्मेंस करने के बाद अब चीन में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म बीते बुधवार को चीन में रिलीज की गई और तीन दिन के भीतर इसने 40 करोड़ 70 लाख रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई के आधिकारिक आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से जारी किए हैं.

तरण ने लिखा, "अंधाधुन ने चीन में जबरदस्त शुरुआत की है. हफ्ते के बीच में रिलीज होने के बावजूद इसने अच्छी कमाई की है. अब नजरें वीकेंड पर हैं." बता दें कि अंधाधुन एक ऐसे शख्स की कहानी है जो दरअसल देख सकता है लेकिन अंधा होने का ढोंग करता है. बाद में वह वास्तव में अंधा हो जाता है. महज 32 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म भारत में कुल 111 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

देखना होगा कि चीन में फिल्म का कुल बिजनेस कितना रहता है. इसी फिल्म के कुछ वक्त बाद भारत में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो भी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. बात करें आयुष्मान की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर काफी पहले रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स को इसके टीजर वीडियो का इंतजार है.

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो रामलीला में सीता का किरदार प्ले करता है. फिल्म की स्टोरीलाइन अब तक काफी दिलचस्प लग रही है देखना होगा कि क्या यह फिल्म भी आयुष्मान की बाकी फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर रंग जमा पाती है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *