आमिर से रिश्ते पर बोलीं फातिमा

पिछले दिनों फातिमा सना शेख और आमिर खान के लिंकअप्स की चर्चा काफी रही है। फिल्मफेयर से हुई बातचीत में उन्होंने स्वीकारा कि कैसे ये अफवाहें उनपर हावी हुआ करती थीं और फिर कैसे धीरे-धीरे उन्होंने इन बातों को नजरअंदाज़ करना सीखा है।

फिल्मफेयर से बातचीत में फातिमा ने कहा कि पहले वह जब वह ऐसी खबरें खुद के बार में सुनती थीं तो उन्हें बुरा लगता था, क्योंकि कभी उन्होंने इतने बड़े लेवल पर इन बातों का सामना नहीं किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इन चीजों को नजरअंदाज़ करना सीख लिया और ऐसी चीजों से अपने तरीके से डील करने लगीं।

इस बातचीत में फातिमा ने अपने इस लिंकअप की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि जो लोग ऐसी अफवाहों के बारे में पढ़ते हैं उन्हें लगता है कि वह (फातिमा) अच्छी पर्सन नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जो उनको लेकर इसे सच मान रहे हैं उनसे कहें, 'मुझसे पूछो, मैं तुम्हें जवाब दूंगी।' फातिमा ने कहा कि ये सभी चीजें उन्हें परेशान करती हैं क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि लोग उन्हें लेकर गलत सोच लेकर बैठें।

फातिमा ने आगे कहा, 'अगर मैं असलियत में ह**मी हूं तो लोगों को मेरी असलियत दिखनी चाहिए, लेकिन यदि मैं नहीं हूं तो मैं नहीं चाहूंगी कि वे मुझे एक खराब पर्सन के तौर पर देखें। वैसे, मैंने इन चीजों को नजरअंदाज़ करना सीख लिया है। हां, वैसे भी दिन थे जब इन बातों को मुझपर खूब असर होता था।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *