आज शाम तक आप से गठबंधन पर आ जाएगा आखिरी फैसला: शीला दीक्षित

नई दिल्ली 
कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर आखिरी फैसला अब कुछ ही देर में आ सकता है। दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने कहा कि कुछ ही घंटों मं इसके बारे में पार्टी हाई कमान की तरफ से सूचना जारी की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार को देर रात कांग्रेस कमिटी की बैठक पार्टी हाईकमान से हुई। 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ कुछ घंटों की बात है और इस पर आपको सूचना मिल जाएगी, आज शाम तक या फिर कल तक। एक आधिकारिक सूचना जारी कर दी जाएगी।' एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि गठबंधन पर शीला दीक्षित की बात मान ली गई है और राहुल गांधी गठबंधन नहीं करने का मन बना चुके हैं। 

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी तरफ से बार-बार बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन का ऑफर देते रहे हैं। केजरीवाल ने दिल्ली के साथ पंजाब और हरियाणा में भी कांग्रेस को गठबंधन का ऑफर दिया है। दिल्ली कांग्रेस में भी गठबंधन को लेकर एक राय नहीं है। पी सी चाको जहां आप से गठबंधन को लेकर जोर दे रहे हैं तो शीला दीक्षित इसके खिलाफ हैं। पहले अजय माकन भी इसके खिलाफ थे, लेकिन पिछली मीटिंग में इन्होंने इसका समर्थन किया। 

गठबंधन पर सभी पक्षों को सुनने के बाद आखिरी फैसला राहुल गांधी पर छोड़ दिया गया है। अब इस पर आखिरी फैसला राहुल क्या लेते हैं, यह जानने की उत्सुकता दिल्ली ही नहीं देश के दूसरे दिग्गज नेता भी कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *