आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी मोदी कैबिनेट की बैठक, कोरोना का असर

नई दिल्ली
देश में अबतक कोरोना के मरीजों की संख्या 3578 हो चुकी है. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 89 तक पहुंच गया है. हालांकि अबतक 280 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर घर लौट चुके हैं. महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 748 लोगों में कोरोना संक्रमण है, जबकि 45 मरीजों की मौत हो चुकी है. अकेले मुंबई शहर में कोरोना का सबसे ज्याजा खौफ देखा जा रहा है, जहां मरीजों की संख्या 458 हो चुकी है, जबकि 30 मरीज की जान जा चुकी है. दिल्ली में कोरोना से 503 लोग संक्रमित हैं, जिनमें 320 मरीजों का निजामुद्दीन के उसी मरकज से संबंध हैं जिसका मुखिया मौलाना साद फरार चल रहा है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट की बैठक कर सकते हैं.
मोदी कैबिनेट की बैठक आज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लेंगे. इस दौरान कोरोना के एक्शन प्लान पर चर्चा होगी. साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण स्कीम की समीक्षा की जाएगी. देश के अलग-अलग जिलों के जिलाधिकारियों से मिले फीडबैक को भी केंद्रीय मंत्री, पीएम नरेंद्र मोदी के सामने रख सकते हैं.
राजस्थान में 6 नए केस
राजस्थान के बीकानेर में 6 और मामले सामने आए हैं. अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हो गई है.
24 घंटे में महाराष्ट्र में 13 मौत
महाराष्ट्र की बात की जाए तो बीते 24 घंटे में कोरोना के 113 नए मरीज मिलने से हाहाकार मचा है. सूबे में अबतक 748 लोग कोरोना बीमारी की चपेट में हैं, जबकि मौत का आंकड़ा बढ़कर 45 हो गया है. यहां  बीते 24 घंटे में 13 मरीजों की सांसें टूट टुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *