आज मिशन दक्षिण पर राहुल गांधी, विशाखापट्टनम में विपक्ष की बड़ी रैली

 नई दिल्ली
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मिशन दक्षिण पर ज्यादा फोकस हैं. आज भी वह आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा आज विशाखापट्टनम में विपक्ष एकता की बड़ी रैली है. सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कई पार्टियों के नेताओं को बुलाया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई नेता मौजूद रहेंगे.
  बागपत में अमित शाह तो अखलाक के गांव में सीएम योगीबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज यूपी के बागपत और सीएम योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद और नोएडा से बिसहेड़ा गांव में रैली को संबोधित करेंगे. बता दें, बिसहेड़ा गांव अखलाक हत्याकांड के बाद सुर्खियों में आया था. 
 विशाखापट्टनम में विपक्ष की मेगा रैलीविशाखापट्टनम में विपक्ष की एक बड़ी रैली होगी. इस रैली को आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने आयोजित किया है. रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, फारूक अब्दुल्ला, तेजस्वी यादव समेत कई पार्टियों के नेता मौजूद रहेंगे. इस रैली के जरिए चंद्रबाबू नायडू बीजेपी और जगन रेड्डी पर निशाना साधेंगे. इससे पहले नायडू दिल्ली में विपक्ष की बड़ी रैली आयोजित कर चुके हैं.  
तीन रैलियों को संबोधित करेंगे राहुल गांधीकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक और आंध्रप्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे. सुबह 11 बजे वह आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद राहुल दोपहर 2.15 बजे आंध्रप्रदेश के ही अनंतपुर में रैली करेंगे. आंध्रप्रदेश के बाद राहुल कर्नाटक जाएंगे और यहां बेंगलुरु ग्रामीण में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *