आज दाखिल करेंगे नामांकन, राहुल का मिशन वायनाड, प्रियंका भी होंगी साथ

 नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव के दौरान मिशन दक्षिण को साधने के लिहाज से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं. आज कांग्रेस अध्यक्ष अपना नामांकन दाखिल करेंगे, उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी रह सकती हैं. राहुल इस बार दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, केरल की वायनाड और यूपी का अमेठी. कांग्रेस की तैयारी इस नामांकन को मेगा शो बनाने की हैं. 
  पहले नामांकन, फिर रोड शोराहुल सुबह करीब 10.30 बजे वायनाड पहुंचेंगे, जिसके बाद वह सीधे नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन के बाद ही राहुल गांधी को रोड शो करने का कार्यक्रम है. 

 कई दिग्गज होंगे शामिलकांग्रेस राहुल गांधी के नामांकन को बड़े स्तर पर पेश करने की कोशिश में है, यही कारण है कि दक्षिण कांग्रेस के बड़े नेता आज यहां मौजूद होंगे. जिसमें केसी वेणुगोपाल, एम. रामचंद्रन, के. कुनहलिकुट्टी समेत बड़े दिग्गज शामिल होंगे. राहुल गांधी का मुकाबला संयुक्त रूप से एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली से है, उन्होंने बुधवार को ही अपना नामांकन दाखिल किया है.  रोड शो का भी है प्लानकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल के वायनाड से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. राहुल के साथ उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी साथ रहेंगी. सुबह नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल यहां रोड शो भी करेंगे. हालांकि, अभी तक रोड शो की परमिशन नहीं मिली है, ऐसा सुरक्षा कारणों की वजह से हो रहा है. 
मिशन दक्षिण पर राहुल गांधीलोकसभा चुनाव के दौरान मिशन दक्षिण को साधने के लिहाज से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं. आज कांग्रेस अध्यक्ष अपना नामांकन दाखिल करेंगे, उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी रह सकती हैं. राहुल इस बार दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं, केरल की वायनाड और यूपी की अमेठी. कांग्रेस की तैयारी इस नामांकन को मेगा शो बनाने की हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *