आज ट्राई कलर Flag Look से जमाएं इम्प्रेशन

त्योहार के मौके पर तो हर कोई अलग-अलग थीम और फेस्टिवल के रंग में रंगा नजर आता है तो फिर भला राष्ट्रीय त्योहार के मौके पर पीछे क्यों रहना। 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर आप चाहें तो ट्राई कलर लुक को अपने कपड़ों से लेकर मेकअप तक में अपना सकती हैं। आपको बता दें कि सिर्फ गणतंत्र दिवस के दिन ही नहीं बल्कि आप चाहें तो इस लुक को पूरे हफ्ते भी कैरी कर सकती हैं।

वॉरड्रोब को दें देशभक्ति का रंग
इस दिन ड्रेस में ग्रीन, वाइट और केसरिया कलर को प्रिफरेंस दें। इस मौके के लिए साड़ी, सलवार सूट और कलरफुल दुपट्टा के ऑप्शन पर ही जाएं। आप वाइट नेट में अनारकली ट्राई कर सकती हैं, तो चूड़ीदार के साथ नी-लेंथ कुर्ते का ऑप्शन भी अच्छा रहेगा। वाइट साड़ी विद ग्रीन या ऑरेंज बॉर्डर भी ऑप्शन हो सकता है। अगर आप वेस्टर्न पहनना चाहती हैं, तो आप इन कलर्स को नेक स्कार्फ, लेग वार्मर वगैरह में भी यूज कर सकती हैं। आप सिंपल वाइट कुर्ती के साथ ट्राई कलर का स्टोल पहन सकती हैं।

जूलरी में ट्राई कलर
खुद को ट्राई कलर से अक्सेसराइज करें। इसमें जंक बैंग्लस, एथनिक नेक वीयर्स, ट्राई कलर ईयररिंग्स, फिंगर रिंग्स और कलरफुल नोज स्टड पर प्ले कर सकती हैं। आप अपने मोबाइल कवर पर भी पेट्रियॉटिक रंग चढ़ा सकती हैं।

कलरफुल हेयर एक्सटेंशन
आप ट्राई कलर को हेयर कलर और हेयर स्टीक्स में भी यूज कर सकती हैं। अगर हेयर एक्सटेंशन करने जा रही हैं, तो इसमें केसरिया और हरे रंग को प्रिफरेंस दें। बालों पर स्लिम हेयर बैंड, रिबन और फ्लावर्स भी इस कलर के ही यूज करें। पिन से बालों पर तीन कलर के छोटे साइज के रोज लगाना भी इंट्रास्टिंग रहेगा।

मेकअप
मेकअप में तो आप ट्राई कलर यूज करेंगी ही, वहीं मेकअप से पहले लगाए जाने वाले फेसपैक में भी ट्राई कलर आपको ग्लो और शाइनिंग देने में काम आएगा। इसके लिए गाजर कस लें, इसमें खीरा, नारियल और दही मिला दें। इसे पांच से आठ मिनट के लिए फेस पर लगा लें। बिंदी के तौर पर इन तीनों का स्मॉल डॉट्स भी बना सकती हैं। ड्रमैटिक लुक चाहिए, तो ग्रीन आई शैडो और वाइट बिंदी लगा लें। इस लुक को पाने के लिए ट्राई कलर का टैटू भी ट्राई कर सकती हैं।

नेल आर्ट में स्लोगन
पिछले साल जहां नेल आर्ट पर फ्लैग बनाने का ट्रेंड था, वहीं इस बार इसकी जगह ले ली है पेट्रियॉटिक स्लोगन्स ने। ट्राई कलर में पेट्रियॉटिक स्लोगन्स खूब लिखवाए जा रहे हैं। ब्यूटी एक्सपर्ट्स के मुताबिक, नेल पर सेफरन और ग्रीन को पोलका डॉट्स में लगाना भी इस दिन बहुत ग्लैमरस लुक देगा। फनी लुक के लिए ट्राई कलर के साथ रिंग फिंगर पर अशोक चक्र भी बनवा सकती हैं। अगर आप सिंपल लुक के ऑप्शन पर जाना चाहती हैं, तो ऑरेंज कलर का नेल पेंट लें। इसे वर्टिकल या हॉरिजॉन्टल लगाएं। इसके बाद सेम डायरेक्शन में ही वाइट कलर और ग्रीन कलर का नेल पेंट लगाएं। ट्राई कलर को ईक्वल स्पेस में लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *