आज चरम पर अपराध, राजद का सीएम नीतीश पर काउंटर अटैक, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- हमने शांत बिहार दिया

 पटना 
राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने आरोप लगाया कि देश में बिहार को बदनाम करने वाले आज सत्तासीन है। वह युवकों को भरमा रहे हैं। हमने शांत बिहार उनको दिया था। आज अपराध बढ़े हैं। मुख्यमंत्री मीडिया के सामने या जनता के सामने जहां बहस करें हम तैयार हैं। बुधवार को राजधानी पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जगदानन्द सिंह ने ये बातें कहीं।

बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पंद्रह साल पहले पति-पत्नी के शासनकाल में कुछ जिलों में बाहुबलियों की समानांतर सरकारें चलती थीं। लूटपाट, हत्या, अपहरण और नरसंहार का बोलबाला था। लोग शाम होने पर घर से निकलने में डरते थे। लेकिन आज पूरे बिहार में कानून का शासन है। हम न तो किसी को फंसाते हैं और न ही किसी को बचाते हैं। 

सीएम ने कहा कि कि राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो के 2018 के आंकड़ों के मुताबिक पूरे भारत में प्रति एक लाख आबादी पर संज्ञेय अपराध के औसतन 383.5 मामले दर्ज किये गये जबकि बिहार में इससे काफी कम 222.1 मामले दर्ज किये गये। संज्ञेय अपराध के मामले में बिहार देश में 23वें स्थान पर है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *