आंध्र में कोरोना का दूसरा पॉजिटिव केस, देशभर में मरीजों की संख्या हुई 170

आंध्र प्रदेश
देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. संक्रमित लोगों की संख्या 170 हो गई है. इसमें तीन लोगों की मौत और 16 सही होकर घर जा चुके हैं. यानी अभी एक्टिव केस 151 हैं. कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 45 हो गया है. इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं.
आंध्र प्रदेश में एक और संक्रमित
आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस का दूसरा पॉजिटिव केस आया है. प्रकाशम जिले में एक मरीज कोरोना से संक्रमित पाया गया. इससे पहले नेल्लोर जिले में एक संक्रमित शख्स मिला है. अब तक भारत में 170 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है.
नोएडा में बनेगा 400 बेड का आइसोलेशन वार्ड
दिल्ली से सटे नोएडा में अब तक 4 पॉजिटिव केस मिले है. इसके बाद प्रशासन ने कोरोना से निपटने के लिए युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. नोएडा में बंद पड़े दो प्राइवेट अस्पताल में मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाए जाएंगे. 400 बेड वाला यह आइसोलेशन वार्ड बनाने का काम आज से शुरू हो जाएगा. फिलहाल, जिले में सिर्फ 19 मरीजों को रखने की व्यवस्था है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *