अवधेशानंद गिरी के साथ एमसीयू के पूर्व कुलपति कुठियाला की फोटो हुई वायरल

भोपाल
ईओडब्ल्यू में आरोपी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (एससीयू )के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला  फरारी के दौरान हरिद्वार में घूम रहे हैं। उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे जूना पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरी के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में कुठियाला का वेश भी बदला हुआ है। यह फोटो 16 जुलाई गुरुपूर्णिमा का बताया जाता है।

ईओडब्ल्यू पिछले एक महीने से कुठियाला की तलाश में हरियाणा, दिल्ली  सहित कई स्थानों पर छापे डाल चुका है। कुठियाला की तलाश में डाले जा रहे छापों के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर कुठियाला का एक फोटो वायरल हो रहा है। यह फोटो अवधेशानंद गिरी के साथ हरिद्वार में स्थित एक आश्रम का गुरुपूर्णिमा के दिन का बताया जाता है। इस फोटो में अवधेशानंद गिरी और कुठियाला साथ में हैं।

इस फोटो में कुठियाला का वेश बदला हुआ है। कुलपति रहने के दौरान उनके चेहरे पर दाड़ी मुंछे नहीं होती थी। अब उनके चेहरे पर बड़ी दाड़ी और मुंछे आ गई है। सफेद दाड़ी मुंछों में कुठियाला को पहली नजर में पहचानना आसान नहीं होता है। ऐसा बताया जाता है कि ईओडब्ल्यू में प्रकरण दर्ज होने से पहले ही उन्होंने दाड़ी और मुंछों को बढ़ा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *