अलादीन में बॉलीवुड के देसी डायलॉग्स का तड़का लगाएंगे विल स्मिथ

नई दिल्ली 
हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ जल्द ही फिल्म अलादीन में जीनी का किरदार निभाते नजर आएंगे. अली बाबा 40 चोर की मशहूर कहानी को डिजनी स्टूडियो ने अपने ही अंदाज में पेश किया है. विल स्मिथ बॉलीवुड की दुनिया से किस कदर प्यार करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने मेकर्स से 'अलादीन' में बॉलीवुड वाले अंदाज शामिल करने को कहा है.

विल हाल ही में अपने एक शो के संबंध में भारत भी आए थे. निर्देशक गाई रिची की फिल्म अलादीन में अहम रोल प्ले कर रहे विल ने कहा कि वह किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट करने और उसमें काम करने को लेकर काफी उस्तुक हैं. टोक्यो मेंरेड कारपेट के दौरान स्मिथ ने कहा, "अलादीन बेहतरीन फिल्म है… आपको ये पसंद आएगी. मैंने इस फिल्म में अपने बेस्ट बॉलीवुड अंदाज को पेश करने की कोशिश की है."

"फिल्म में एक प्रिंस अली का किरदार है और मैं गाई रिची (निर्देशक) से कहता रहा कि तुम्हें बॉलीवुड का अनुसरण करना होगा, तुम्हें उन्हें पूरा बॉलीवुड लुक देना होगा." यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में वह किसका सपोर्ट करना पसंद करेंगे, उन्होंने कहा, "मैं भारत का दौरा कर रहा हूं, बैठक कर रहा हूं और बाहर घूम रहा हूं. उन्हें मुझे कुछ पेश करने की जरूरत है, मुझे कुछ लाने की जरूरत है.

"मुझे नहीं पता कि हम क्या करना चाहते हैं – लेकिन हमें शुरुआत करनी चाहिए, हमें मिलकर इसका निर्माण करना चाहिए." 'अलादीन' भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 24 मई को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *