‘अलादीन’ की कास्ट में जुड़ा सोनल भोजवानी का नाम

निसार परवेज और अलिंद श्रीवास्तव के फैंटसी शो 'अलादीन-नाम तो सुना ही होगा में' एक नई एंट्री हुई है। 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'मेरी हानिकारक बीवी' जैसे टीवी सीरियल में ऐक्टिंग कर चुकीं सोनल भोजवानी 'अलादीन' में नजर आएंगी। वही गिन्नी मिन्नी का किरदार निभाने की तैयारी में हैं।

18 साल की सोनल भोजवानी ने कन्फर्म किया है कि वह शो में शामिल हो रही हैं और मैं काफी उत्साहित हूं। इस शो में किरदार अब तक का सबसे अलग तरीके का किरदार है। इस किरदार के लिए मेरे द्वारा अब तक की गई किसी भी कोशिश से अलग है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए सोनल भोजवानी ने कहा कि इस शो में मैं जलपरी का किरदार निभा रही हूं। मेरे किरदार में समय को स्थिर करने की शक्ति है। मुझे जब भी जरूरत पड़ती है, अलादीन (सिद्धार्थ निगम) मदद के लिए आता है।

इसके अलावा सोनल भोजवानी ने बताया कि अलादीन में उसके पास एक दोस्त होने के अलावा एक प्रशंसक भी होगा। मेरा किरदार पतले लड़कों की तरह नहीं है और गिन्नू को मुझसे प्यार हो जाएगा।

सोनल भोजवानी के लिए इस तरीके का यह पहला टीवी शो है। उन्होंने माना कि यह अधिक चुनौतीपूर्ण है लेकिन मैं इसका आनंद ले रही हूं। शो की 22 मई से शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *