अयोध्या में सपा नेता की गोली मारकर हत्या

लखनऊ

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में थाना महाराजगंज के कनकपुर गांव के पास समाजवादी पार्टी (सपा) नेता अखिलेश यादव उर्फ टिक्कू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने आज (सोमवार) इस घटना को अंजाम दिया है.

स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक सपा के लोहियावाहिनी गोशाईगंज क्षेत्र अध्यक्ष थे.

पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और शुरुआती जानकारी के मुताबित घटना के पीछे रंजिश बताई जा रही है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में और मामले की जांच में जुटी है. वहीं इस घटना के बाद सपा नेताओं और स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव के पास विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के स्थानीय नेता की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि पेशे से अधिवक्ता और कुंड तहसील क्षेत्र से विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष ओम मिश्र प्रणव (38) सोमवार को दोपहर में मोटरसाइकिल से प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय जा रहे थे. पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने सोनपुर गांव के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *