अमेठी में स्मृति इरानी का ‘फायर ब्रिगेड’ अवतार, गांव में लगी आग बुझाने को खुद संभाला मोर्चा

अमेठी
अमेठी के रास्ते लोकसभा पहुंचने की तैयारी में जुटीं केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। हालांकि रविवार को उनका यहां एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। अमेठी के मुंशीगंज स्थित पूरबद्वारा गांव में आग की खबर मिलने पर स्मृति गांव की ओर निकल पड़ीं। यहां फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने में देरी होने पर उन्होंने खुद ही नल से पानी भरकर प्रभावित घरों और खेतों में डलवाना शुरू कर दिया।

बता दें कि स्मृति पास के ही एक इलाके में जनसंपर्क के लिए निकली थीं, तभी किसी कार्यकर्ता ने बताया कि पड़ोस के गांव में भीषण आग लग गई है। स्मृति ने तुरंत मौके पर पहुंचकर खेतों और घरों पर पानी डलवाना शुरू किया और रोती-बिलखती महिलाओं को सांत्वना दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, आग गेहूं के खेत में लगी थी। तेज हवाओं के चलते धीरे-धीरे वह आसपास के खेतों और घरों तक पहुंच गई। फिलहाल मौके पर आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति इरानी का मुख्य मुकाबला यहां से तीन बार के सांसद राहुल गांधी से है। कांग्रेस परिवार का सबसे मजबूत किला माने जाने वाली इस सीट पर लगभग हमेशा ही कांग्रेस के पक्ष में नतीजे आए हैं। हालांकि इस बार स्मृति कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कड़ी चुनौती देती नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *