अमित शाह ने PM मोदी को दी बधाई, संयुक्त राष्ट्र में भाषण को बताया ऐतिहासिक

नई दिल्ली
 केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को ऐतिहासिक बताया और कहा कि उन्होंने भारत को विश्व मंच पर एक अग्रणी तर्कसंगत आवाज के रूप में पेश किया।

शाह ने ट्वीट किया कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूनजीए में उनके ऐतिहासिक भाषण के लिए बधाई देता हूं।जम्मू-कश्मीर: बटोट-डोडा रोड पर आतंकियों ने सेना के काफिले को बनाया निशाना, किया हमलाउन्होंने हमारे सांस्कृतिक लोकाचार, 130 करोड़ भारतीयों की भावनाओं और हमारे लोगों के एक बेहतर भविष्य के निर्माण के हमारे संकल्प को सही तरीके से पेश किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्व मंच पर एक तर्कसंगत और उद्देश्यपरक अग्रणी आवाज के रूप में पेश किया है। शाह की टिप्पणी यूएनजीए में मोदी के भाषण के तत्काल बाद आई है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में आतंकवाद के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते हुए कहा कि भारत ने दुनिया को 'युद्ध' का संदेश नहीं, बल्कि शांति का संदेश 'बुद्ध' दिया है।

इसलिए जब हम आतंकवाद के विरुद्ध दुनिया को आगाह करते हैं तो हमारी आवाज में न केवल गंभीरता होती है, बल्कि आक्रोश भी होता है।प्रधानमंत्री ने आक्रोश का संदर्भ अप्रत्यक्ष रूप से पाकिस्तान समर्थित तत्वों द्वारा भारत में आतंकवादी घटनाओं को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *