अमित शाह को किसी तरह का फ्लू नहीं,  AIIMS से जानकारी मिली:  हरिप्रसाद

 
नई दिल्ली 

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह को स्लाइन फ्लू हो गया है और AIIMS में इलाज करा रहे हैं, लेकिन इसके इतर उनकी बीमारी को लेकर विपक्षी दलों की ओर से लगातार बयान दिए जा रहे हैं. कांग्रेस नेता और कर्नाटक से राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद अमित शाह की बीमारी पर एक के बाद एक बयान दे रहे हैं. हरिप्रसाद ने एक दिन पहले उनकी बीमारी को सूअर का बूखार (पीग फीवर) बताया था और अब शुक्रवार को उन्होंने कहा कि उनको कोई फ्लू नहीं हुआ है.

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने एक दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि हमारे कुछ विधायक वापस लौट आए हैं. जिससे अमित शाह डर गए और उनको बुखार हो गया. उन्हें कोई आम बुखार नहीं हुआ. उनको स्वाइन फ्लू (सूअर का बुखार) हुआ है. अगर शाह कर्नाटक की सरकार गिराने की कोशिश करेंगे तो वह यह जान जाएं कि उनको स्वाइन फ्लू ही नहीं बल्कि उल्टी और लूज मोशन भी हो जाएगा.
 
फैक्ट मिलते ही बताऊंगा
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आवाज रहे बीके हरिप्रसाद यहीं नहीं रूके. एक दिन बाद उन्होंने एक बार फिर अमित शाह की बीमारी को लेकर टिप्पणी की. उन्होंने कहा, 'हमें रिपोर्ट मिली है कि उनको (अमित शाह) कोई फ्लू नहीं हुआ है. हम एम्स के लोगों को जानते हैं. उनका कहना है कि वह फ्लू के कारण अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं. मुझे फैक्ट का पता लगने दीजिए, मैं खुद आपको बताऊंगा.'

बीके हरिप्रसाद की ओर से अमित शाह को 'सूअर का बुखार' होने की टिप्पणी पर बीजेपी ने पलटवार करने में जरा भी देरी नहीं की. उसकी ओर से रेल मंत्री पीयूष गोयल ने हमला करते हुए कहा कि जिस तरह का गंदा और घटिया बयान कांग्रेसी सांसद बीके हरिप्रसाद ने शाह (अमित) के स्वास्थ्य को लेकर दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दिखाता है. वह फ्लू का उपचार करा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार कराना बेहद मुश्किल है.

एक अन्य केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हरिप्रसाद के बयान पर कहा था कि ऐसे बयान कांग्रेस नेतृत्व की हताशा को दर्शाते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है और वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. स्वाइन फ्लू के कारण वह कुछ दिन के लिए अस्पताल में रह सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *