अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी संग तस्वीर, लिखा- पता ही नहीं चला कब इतनी बड़ी हो गई

 
नई दिल्ली 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. वो वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. अमिताभ श्वेता संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. अब अमिताभ बच्चन ने थ्रोबैक फोटो शेयर की है. फोटो में वो अपनी बेटी श्वेता बच्चन संग नजर आ रहे हैं. तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर बहुत पुरानी है जब श्वेता बच्ची हुआ करती थीं. ये श्वेता बच्चन के बचपन की तस्वीर है. इस फोटो में अमिताभ श्वेता को कपड़े पहना रहे हैं. इसी के साथ एक्टर ने श्वेता की आज की तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने बताया कि उनकी बेटी कितनी बड़ी हो गई है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन को आखिरी बार शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बदला’ में नजर आए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. अब वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो इमरान हाशमी संग फिल्म चेहरा में भी दिखेंगे. वो आयुष्मान खुराना संग गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म से अमिताभ का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है.

हाल ही में अमिताभ बच्चन एक और वजह के चलते सुर्खियों में थे. उन्होंने फिल्म चेहरे के 14 मिनट के एक सीन को एक ही टेक में पूरा कर लिया था जिसके चलते उन्हें डायरेक्टर और सेट पर मौजूद लोगों से काफी तारीफें मिली थी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *