अमावस्या पर्व स्नान कर लौट रहे थे घर, कार और बस की भिडंत में 4 की मौत

छतरपुर
 अमावस्या पर्व स्नान कर लौट रहे कार सवार 4 लोगों की मौत गुरुवार की सुबह बस से टक्कर के बाद हो गई । कार और बस की सीधी भिडंत होने से यह हादसा हुआ है । दोनों की वाहन काफी रफ्तार में होना बताए गए है । सुबह हुई इस दुर्घटना में छतरपुर जिले के 4 मृतकों के नाम सामने आए हैं, जिनके शव फिलहाल भेजे जा रहे है ।

बताया गया है कि छतरपुर और आसपास के लोग अमावस्या पर्व स्नान और चित्रकूट दर्शन के लिए कार से गए हुए थे। सभी छतरपुर जिले के खेरवा गांव के रहने वाले है । चित्रकूट में दर्शन स्नान करने के बाद सभी वापस अपने गांव लौट रहे थे । इसी दौरान रास्ते में यह बड़ी दुर्घटना घटित हो गई। दोनों ही वाहनों के बीच हुई इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन बाद में4 के शव ही निकाले जा सके ।

दुर्घटना में इनकी हुई मौत
बताया गया है कि सड़क दुर्घटना में छतरपुर जिले के खिरवा गांव निवासी शिवम पटेरिया 22 वर्ष, रोहित विश्वकर्मा 19 वर्ष, राजेश विश्वकर्मा 30 वर्ष ,राजेश सिंह उम्र 28,नितेश तिवारी 22 वर्ष, ललित चौबे उम्र 58 वर्ष कार में सवार थे। ये सभी लोग अल्टो कार में सवार हो कर अमावस्या पर्व स्नान करके चित्रकूट से वापस अपने घर खेरवा आ रहे थे तभी खुरहंड पुल के पास राज्य परिवहन बस की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में शिवम पटेरिया, रोहित विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, राजेश सिंह ,की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा नितेश तिवारी एवं ललित चौबे को गंभीर अवस्था में बांदा अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज झाँसी रेफर किया गया, लेकिन उन्हें भी बचाया नहीं जा सका। दुर्घटना में बस में सवार यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें भी प्राथमिक उपचार दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *