अभिनेत्री स्टेफनी शेर्क ने आत्महत्या की

लॉस एंजेलिस
कनाडाई अभिनेत्री व मॉडल स्टेफनी शेर्क ने खुदकुशी कर ली है। लॉस एंजेलिस काउंटी मेडिकल परीक्षक-जांचकर्ता के अनुसार उन्होंने आत्महत्या की। वह 43 साल की थीं।

वेबसाइट 'ईआनलाइन डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, मौत के कारणों में दिमाग में ऑक्सीजन की कमी (एनोक्सिक एन्सेफैलोपैथी), डूबना और दम घुटना शामिल है। मामले को अब बंद कर दिया गया है।

शर्क के पति और अभिनेता डेमियन बिचिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की मौत की खबर साझा की।

इंस्टाग्राम पर शेर्क की एक तस्वीर के साथ बिचिर ने लिखा, "प्यारे दोस्तों, शेर्क और बिचिर नजेरा परिवारों की ओर से, मैं दुख के साथ यह बता रहा हूं कि 20 अप्रैल 2019 को हम सबकी प्यारी और मेरी पत्नी स्टेफनी शेर्क का देहांत हो गया है।"

उन्होंने कहा, "यह हम सभी के लिए दुखद और मुश्किल समय है और हम नहीं जानते की दर्द को कम होने में कितना समय लगेगा। स्टेफनी की खूबसूरत, परोपकारी और प्रतिभाशाली बातें बहुत याद आएंगी। हम स्टेफनी को हमेशा अपने दिल में बसाये रखेंगे।"उन्होंने सभी शुभचिंतकों को प्र्थनाओं के लिए धन्यावाद कहा।

बिचिर ने कहा, "हम सभी से आग्रह करते है कि दुख की इस घंड़ी में आप सभी हमारी निजता को बनाए रखने में मदद करेंगे। हम सभी की यह कामना है कि हमारी प्यारी स्टेफनी शेर्क की आत्मा को शांति मिले।"

शेर्क और बिचिर ने अपने रिश्ते की शुरुआत 2010 में की। बाद में 2016 में बिचिर द्वारा लिखित और निर्देशित 'अन कुएन्टो डी सिरको एंड ए लव सॉन्ग' में एक साथ अभिनय किया।

सितंबर 2018 में, बिचिर की फिल्म 'द नन' के प्रीमियर पर दोनों को एक साथ देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *