अभिनेत्री माया साहू पर हुए एसिड अटैक मामले में पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

 

रायपुर
 छॉलीवुड फ़िल्म अभिनेत्री माया साहू पर एसिड अटैक के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है. आरोपी युवक के नाम सागर साहू और लकेश्वर साहू है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि सागर साहू से अभिनेत्री की 8 महीने पुरानी पहचान है सागर साहू अभिनेत्री की फ़िल्म के लिए सोशल मीडिया पर प्रमोशन का काम करता था. सागर रायपुर के बिरगांव का रहने वाला है जो कि निजी फैक्ट्री में काम करता है.
 

वहीं बजरंग स्टील में काम के दौरान ही उसकी दोस्ती लकेश्वर साहू से हुई थी. सागर के कहने पर ही लकेश्वर ने माया को 3 से 4 बार फोन करके गाली गलौच व धमकी दी थी. वहीं एसिड अटैक के मामले में पुलिस को माया के अनुसार बताये गए गाड़ी व लोकेशन का कोई फुटेज या सुराग नहीं मिल पाया है. पकड़ाए गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 323, 507, 294, 341 व 151 के तहत कार्रवाई की है.

आरोपियों से बातचीत में उन्होंने बताया माया साहू से पिछले 8 महीनों पुरानी पहचान है, फ़िल्म लाइन में माया व प्रोड्यूसर के कहने पर फ़िल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर करता था. आरोपी के मुताबिक माया का छत्तीसगढ़ी फ़िल्म के अभिनेता के साथ अफेयर है जिसे लेकर एक्टर की पत्नी से उसकी कहासुनी हो जाती थी. इसी बात से नाराज होकर माया ने ही खुद आरोपी सागर को उसे किसी के द्वारा धमकी दिलवाने की बात कही थी. जिससे कि वो अभिनेता की पत्नी पर आरोप लगा कर उसे नीचा दिखा सके और एक्टर दिनेश की नजरों में अच्छी बन सके. सागर के अनुसार उसी के कहने पर सागर ने लकेश्वर को फोन पर धमकी देने के लिए कहा और अब आरोपी खुद अभिनेत्री की साजिश का शिकार हो गया.

बता दें कि माया साहू ने शनिवार को अपनी सहेली मीता चौहान से मिलने उनके घर जा रही थीं. वह अपने घर से बमुश्किल 100 मीटर दूर ही पहुंची होंगी कि दो अज्ञात युवकों ने रोका और गाली-गलौज शुरू कर दी. इसी दौरान एक युवक ने माया के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया और तरल रसायन फेंक दिया. इसके बाद दोनों भाग गए. रसायन चेहरे पर ना पड़कर दाहिने हाथ पर गिरा, जिससे वह झुलस गई. वह चिल्‍लाने लगीं. युवती की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. माया को तुरंत उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *