अब जॉन सीना हुए रणवीर सिंह के फैन, कहा- अपना टाइम आएगा

गली बॉय फिल्म में अपनी ऐक्टिंग और अपने रैप से लोगों के दिलों में जगह बना चुके रणवीर सिंह के देश विदेश में लाखों फैंस हैं। अब उनके फैंस की लिस्ट में एक नए विदेशी सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है। खास बात है कि यह सुपरस्टार फिल्म इंडस्ट्री से नहीं बल्कि WWE की दुनिया से जुड़ा हुआ है। WWE दुनिया के सबसे लोकप्रिय रेसलर्स में शामिल जॉन सीना भी रणवीर सिंह के फैन बन गए हैं।

यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद जॉन सीना से इंस्टाग्राम हैंडल से पता लगता है। जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणवीर सिंह की गली बॉय का पोस्टर पोस्ट किया है। पोस्टर पर लिखा है, 'अपना टाइम आएगा।' हालांकि तस्वीर के अलावा जॉन सीना ने कुछ भी नहीं लिखा है। जॉन सीना का पोस्ट देखकर रणवीर के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है जब जॉन सीना ने भारत के किसी सिलेब्रिटी से जुड़ी चीजें पोस्ट की हैं। देखें जॉन सीना का पोस्ट…

इससे पहले भी कई मौकों पर जॉन सीना अपने हैंडल पर भारत और यहां के स्टार्स से जुड़ी बातें पोस्ट करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने किंग खान शाहरुख खान, सिंगर दलेर मेंहदी, कमीडियन कपिल शर्मा और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर से जुड़े फोटोज पोस्ट किए हैं। मालूम हो, गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हुई थी और फिल्म ने भारत में 100 करोड़ और कुल 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में एंट्री मार ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *