अपराधी पकड़े नहीं जा रहे और जो पकड़े गए हैं, वे फरार हो रहे: पूर्व CM शिवराज

भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सरकार की गलत नीतियों की बदौलत पूरे प्रदेश में अराजकता का दौर जारी है। लोगों की जान सुरक्षित नहीं है। पुलिस पीट-पीट कर हत्या कर रही है और कैदी फरार हो रहे हैं। राजनीतिक दबाव के चलते सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। अपराधी पकड़े नहीं जा रहे और जो पकड़े गए हैं, वे फरार हो रहे हैं। पूर्व सीएम शिवराज ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल का नाम गोलीकांड में जोड़े जाने के मामले में बचाव करते हुए कहा कि उनके पास पुख्ता जानकारी है कि प्रबल पटेल घटनास्थल पर नहीं थे। उनके साथ राज्य सरकार राजनीतिक विद्वेष के चलते कार्रवाई कर रही है।

चौहान ने ये बातें प्रदेश भाजपा कार्यालय में सदस्यता अभियान की बैठक को संबोधित करने के पहले मीडिया से चर्चा में कहीं। उन्होंने कहा कि चारों तरफ अवैध उत्खनन का कारोबार चल रहा है। इसमें नेता, अफसर सब शामिल हैं। बड़वानी में ऐसी घटना में पांच जानें जा चुकी हैं। इस रेत कारोबार में सबकी मिली भगत है। शिवराज ने कहा कि मिर्ची बाबा जैसे लोगों को बढ़ावा देने और नरेंद्र गिरी जैसे संतों पर एफआईआर दर्ज करने का काम किया जा रहा है। इससे लगता है कि पूरे प्रदेश में अराजकता की स्थिति बन गई है।

सदस्यता अभियान की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रहलाद पटेल, पूर्व अध्यक्ष नंदकुमार चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, राजेंद्र शुक्ला समेत कोर ग्रुप के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा, प्रकोष्ठ पदाधिकारी, सांसद, जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी इस बैठक में मौजूद रहे। बैठक में सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी अरविन्द भदौरिया, सह प्रभारी पंकज जोशी, कैलाश जाटव ने अभियान की रूपरेखा के बारे में बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *