अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, नामी हिस्ट्रीशीटर जख्मी

  मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ हुई है. पुलिस के मुताबिक चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने शाहपुर पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और दो बदमाशों को घायल कर दिया. घायल बदमाश अमजद शाहपुर थाना क्षेत्र का टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. इस शख्स पर यूपी उत्तराखंड हरियाणा और अन्य राज्यों में लगभग 48 से ज्यादा  लूट, हत्या और डकैती के मुकदमे दर्ज हैं. वहीं दूसरे घायल बदमाश शादाब पर भी लूट और हत्या के 8 मुकदमें मुजफ्फरनगर जनपद में दर्ज है.

मुठभेड़ में सब इस्पेक्टर गजेन्द्र सिंह और सिपाही राजीव कुमार भी घायल हो गए हैं. वहीं बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, दो तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने घायल बदमाशों और पुलिसकर्मी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां इनका उपचार चल रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं.  

पुलिस ने कहा कि एसएसपी अभिषेक यादव के आदेश पर जिले में एक विशेष अभियान रात में चलाया जा रहा है. इस अभियान के दौरान शाहपुर पुलिस और दो बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई.  इस मुठभेड़ में पुलिस ने शाहपुर थाने से टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश अमजद पुत्र जुलेदिन निवासी हरसौली और शादाब पुत्र अकतर निवासी शेरनगर को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के पैरों में गोली लगी है. वहीं इसी मुठभेड़ में बदमाशों की गोलियों से सिपाही राजीव कुमार और सब इस्पेक्टर गजेन्द्र सिंह घायल हो गए.

पुलिस का कहना है कि किसी भी शख्स को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी. पुलिस ने बताया कि अपराधियों से सख्ती से निपटा जाएगा इसलिए बेहतर होगा कि वे जुर्म छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हो जाएं. बता दें कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर की खबरें लगातार आती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *