लोकसभा चुनाव से पहले वरिष्ठ भाजपा नेता ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, मतभेद भुलाकर कमल के लिए काम करें

रायपुर
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों को साफ कर दिया है कि लोकसभा चुनाव तक किसी भी बैठक में विधानसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा न करें। उन्होंने सभी को नसीहत देते हुए कहा, लोकसभा चुनाव तक सभी मतभेद भुलाकर सिर्फ पार्टी के प्रत्याशी और कमल छाप के लिए काम करें। इस बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनानी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सम्मेलन के बाद एकात्म परिसर में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने प्रदेश के जिलाध्यक्षों, लोकसभा के प्रभारियों, सांसदों और अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों से संगठन के पिछले कार्यक्रम के संबंध में जानकारी ली और आगे पार्टी का विजन भी स्पष्ट रूप से सभी के सामने रखा।

उन्होंने कहा, प्रत्याशी जो भी हो, उसे जितने के लिए पूरी मेहनत और निष्ठा से काम करना होगा। पदाधिकारी पुराने गिले-शिकवे भूलाकर निष्पक्ष होकर काम करें। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

रमन बोले- कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, इस तरह के बयान कांग्रेस की घटिया मानसिकता का प्रतिक है। नरेन्द्र मोदी की राष्ट्र भक्ति और देश समर्पण का दुनिया में कोई मुकाबला नहीं कर सकता है।

पाकिस्तान ने जब-जब आंख दिखाई है कि कांग्रेस की सरकार ने क्या निर्णय लिया है, यह सभी को पता है। अब तक 26-11 के हमलों का जवाब नहीं दिया गया है। कांग्रेस के लोग सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। जबकि प्रधानमंत्री मोदी की राजनीति स्पष्ट है। इससे देश का संबंध हमेशा आगे बढ़ा है। हिन्दूस्तान में पहली बार सेना को फ्री हैंड दिया गया है, जिससे सेना का मनोबल बढ़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *