अपनी 5 साल की उपलब्धि नहीं बता पा रहे पीएम मोदी: राज बब्बर

गुना 
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर शुक्रवार को गुना सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. राज बब्बर ने कहा कि पीएम मोदी ने पांच साल केंद्र में राज किया, लेकिन मोदी जी अपनी 5 साल की उपलब्धि जनता को नहीं बता पा रहे.

राज बब्बर ने कहा कि मोदी जी अपनी उपलब्धि में नोटबंदी को नहीं गिना रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी नोटबंदी पर वोट नहीं मांग रहे हैं, जीएसटी को लेकर भी कुछ नहीं कह रहे हैं. इसके अलावा नौजवानों के रोजगार के मुद्दे पर भी चुप हैं. पीएम मोदी की तुलना एक क्रिकेट खिलाड़ी से करते हुए राज बब्बर ने कहा कि जब किसी क्रिकेट खिलाड़ी की परफॉरमेंस खराब रहती है तो वह दूसरे खिलाड़ी के खराब शॉट गिनाने लगता है कि उसने गलत शॉट मारा, खुद की कोई बात नहीं करता. यही काम पीएम मोदी कर रहे हैं.

गुना की जनसभा में राज बब्बर ने कहा कि पीएम मोदी शहीदों का अपमान कर रहे हैं. इस समय शहीदों के नाम पर बीजेपी वोट मांग रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक पुलवामा में मारे गए सैनिकों के हत्यारे नहीं पकड़े गए जबकि श्रीलंका में बस धमाके होते ही आरोपी पकड़ लिए जाते हैं. हमारी सरकार यहां पर शहीदों के नाम पर राजनीति कर रही है.

राज बब्बर ने कहा कि बीजेपी देश में कांग्रेस मुक्त भारत की बात करती है, लेकिन अब जनता को इन्हें सबक सिखाने की जरूरत है. जनता अपने वोट से इन्हें सबक सिखाये. बब्बर ने कहा कि सरकार शहीदों का ही नहीं भारत रत्नों का बी अपमान कर रही है.

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस क्षेत्र को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम मेरे संसदीय कार्यकाल में हुआ है. रेलवे सुविधा, स्वास्थ्य सेवाएं, शिक्षा सहित अन्य सेवाओं का यहां पर विस्तार किया गया. पहले यहां पर 2 ट्रेनें ही आती थीं आज यहां पर 55 ट्रेनों की सुविधा है. शिवपुरी में 220 करोड़ रुपए का मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार है. गुना में पेयजल संकट के निदान के लिए योजना का काम पूरा हुआ. ऐसे ही कई काम यहां पर किए गए जिससे इस क्षेत्र में विकास की गति लगातार बनी रहे. सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र का विकास और समृद्धि हमारा उद्देश्य रहा है. यहां पर सड़कें बनाने का काम और गांव-गांव तक बिजली पहुंचाने का काम मेरे केंद्र में ऊर्जा मंत्री रहने के दौरान हुआ. इस क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य और रेलवे मार्ग का विस्तार किया गया. सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता से उनके राजनीतिक संबंध नहीं है बल्कि परिवार के एक मुखिया के नाते संबंध हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने भी जनसभा संबोधित किया. इस दौरान प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि पिछले दो महीने में यहां पर प्रचार के दौरान उन्हें लोगों का भरपूर सहयोग और प्यार मिला. उन्होंने कार्यकर्ताओं और जनता से कहा कि अब 12 मई को बटन दबाकर महाराज (ज्योतिरादित्य) को ज्यादा से ज्यादा मत देकर उनकी ताकत को बढ़ाना है. इस मौके पर प्रियदर्शनी राजे के साथ उनकी बेटी अनन्या राजे भी मौजूद रहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *