अपनी ही पार्टी के खिलाफ मैदान में उतरे तेजप्रताप यादव, जहानाबाद में करेंगे रोड शो

जहानाबाद 
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी ही पार्टी के खिलाफ अब खुलकर बगावत के मुड में आ गए हैं. इस कड़ी में वो गुरुवार को बिहार के जहानाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे. जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव दोपहर 12 बजे जहानाबाद पहुंचेंगे. यहां वो लालू-राबड़ी मोर्चा के अपने प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के लिए रोड शो करेंगे.

तेजप्रताप का ये रोड शो जहानाबाद के अलावा घोषी और काको में होना है. दरअसल राजद ने इस सीट से सुरेंद्र यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है लेकिन तेजप्रताप ने इस सीट से पहले ही अपना दावा ठोक रखा था. तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद से आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारा है और उनका कहना है कि चंद्र प्रकाश पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं.

तेजप्रताप ने सुरेंद्र यादव पर हमला बोलते हुए ये भी कहा था कि वो तीन बार वहां से चुनाव हार चुके हैं ऐसे में जहानाबाद से प्रत्याशी बदलना जरूरी था. तेजप्रताप के इस रोड शो पर सभी की नजर है क्योंकि माना जा रहा है की नए उम्मीदवार की घोषणा कर के ही तेजप्रताप ने राजद के साथ ही महागठबंधन की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

तेज जहां जहानाबाद से अपने उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए वोट मांगेंगे वहीं उन्होंने सीतामढ़ी सीट पर भी अपना दावा ठोंका है और अंगेश सिंह को वहां का प्रत्याशी बनाया है. इससे पहले तेजप्रताप बुधवार को मसौढ़ी में थे जहां उन्होंने मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *